Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा दैनिक विश्लेषण अक्टूबर 23







+

विदेशी मुद्रा दैनिक विश्लेषण अक्टूबर 23 यह अच्छा है ट्रेडर्स मैं कुछ संभावित व्यापार setups उजागर आज के विश्लेषण में फिर से देख सकते हैं और आप मैं खुले है कि मेरे वर्तमान पदों में से कुछ के साथ साझा करने के लिए । मैं भी कल वीडियो से कई सवालों के जवाब दिए । अपने सवाल छोड़ दो और मैं टिप्पणी में या वीडियो में उन्हें मिल जाएगा। आज मैं इस लिंक पर क्लिक करके ट्विटर पर मुझे का पालन करने के लिए आप से पूछना करने के लिए जा रहा हूँ। ट्विटर मैं बाजार में कुछ देख जब मैं अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करेंगे और आप मैं तुरन्त क्या देख रहा हूँ कहाँ मिल सकता है कि मैं का उपयोग एक सामाजिक मीडिया मंच है। आप ट्विटर का इस्तेमाल नहीं किया , तो मैं ट्विटर का उपयोग करने पर एक ट्यूटोरियल किया था पहले। अन्य समाचार विजेताओं में बढ़त ट्रेडिंग मैं तुम बाहर की जाँच करना चाहते हैं जाएगा जो मुझे लगता है मात्रात्मक सहजता पर चर्चा के लिए एक मौलिक लेख प्रकाशित किया।



No comments:

Post a Comment