Friday, May 13, 2016

ट्रेडिंग कक्ष , विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष जीते







+

ट्रेडिंग कक्ष, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष जीते अब मैं 10 से अधिक वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा, वस्तुओं और सूचकांक व्यापार कर दिया गया है। कुछ साल पहले मैं मुझे मेरी विशेषज्ञता पर पारित करने के लिए सबसे अच्छा तरीका खोज की, और अपने अनुयायियों को अपना सर्वश्रेष्ठ व्यापार परिणाम प्राप्त करने के लिए के लिए: दैनिक लाइव व्यापार कमरे सत्रों। मैं पहली बार अपने दैनिक व्यापार कमरे सत्रों शुरू किया, मैं अभी भी एक बड़ा विदेशी मुद्रा कंपनी में एक व्यापारी के रूप में काम कर रहा था। आज, मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार क्लब के हिस्से के रूप में, "व्लादिमीर की विदेशी मुद्रा सिग्नल और सलाह," मैं अपने निजी व्यापार कमरे में बैठते हैं। दिन में दो बार, ब्रिटेन और अमेरिका के कारोबारी सत्र के पहले 30 से 60 मिनट में, मैं सदस्यों को अपनी ऑनलाइन लाइव ट्रेडिंग कक्ष खुला। आप एक सदस्य बन जाते हैं, तो आप बाजार का विश्लेषण और वास्तविक समय में व्यापार व्यवस्था के लिए की तलाश में मुझे भी शामिल हो सकते हैं। एक साथ हम संभावित कदमों के लिए देखने के लिए विभिन्न मुद्रा जोड़े, वस्तुओं और सूचकांक के माध्यम से जाना। आप के लिए लाभ तो, लाइव ट्रेडिंग कक्ष तीन महत्वपूर्ण उद्देश्यों में कार्य करता: आप के लिए व्यापार संकेतों के 1. एक अद्भुत स्रोत: हम मुनाफे की पिप्स के सैकड़ों के साथ खत्म कुछ हफ्तों। हमने हाल ही में 1000 पिप्स के साथ एक सप्ताह के लिए किया था। 2. मेरे व्यापार के तरीकों और विशेषज्ञता जानें - वास्तविक समय में, बाजार की स्थिति में रहते हैं। कोई और अधिक लंबे और थकाऊ पीडीएफ दस्तावेजों या डेमो खातों दिखा वीडियो - यह असली सौदा है! 3. निजी स्पर्श - मैं हर दिन अपने अनुयायियों के साथ बैठक करने के लिए उत्साहित कर रहा हूँ। यह है कि हम बाजार के माध्यम से चलने के रूप में, मुझे (लगभग) प्रत्येक और हर दिन के साथ बैठने का मौका है। लाइव ट्रेडिंग कक्ष (लीटर) खाता लाइव व्यापार कमरे पर दी ट्रेडों अत्यधिक लाभदायक खुद को साबित कर दिया है के बाद से, मैं सदस्यों के लिए ट्रेडों का एक महत्वपूर्ण स्रोत के रूप में लाइव ट्रेडिंग कमरे में देखते हैं। हालांकि, लाइव ट्रेडिंग के दौरान मैं संकेतों की एक बड़ी संख्या में जारी कर सकता है, और मैं सिर्फ एक इंसान हूँ के बाद से भी ट्रेडों के रूप में उन्हें क्रियान्वित करते हुए, मैं इतने सारे संकेतों को प्रसारित करने के लिए आवश्यक समय और ध्यान समर्पित करने में असमर्थ हूँ ... और जब तक प्रसारण और अपने आप को व्यापार अन्य सभी संकेतों ... तो, मेरे भक्तों में से एक सभी सदस्यों को संकेत प्रसारित करने के लिए स्वेच्छा से। उन्होंने यह भी आप पर नजर रखने और से सीख सकते हैं कि एक अलग खाते पर संकेतों व्यापार होगा, प्लस व्यापार पैनल व्यापारियों सदस्य की साझा असली खाते पर क्रियान्वित किया जाएगा, जीना व्यापार कमरे से ट्रेडों जो तय करेगा।



No comments:

Post a Comment