Friday, May 13, 2016

मुक्त नि







+

मुक्त नि आप निश्चित स्वभाव है, या कुछ क्षमताओं के लिए, सही IVs के लिए प्रजनन के थक गए हैं? आप के लिए देख रहे हैं IVs के साथ एक दोस्त सफारी से एक यही हाल खोजने की कोशिश कर के थक गया हो रही है? क्या आप कभी चाहता है सबसे बुरा $$ टीम चाहते हैं। ठीक है तो आप सही लड़का मिल गया है। यह सही है। आईएम मुक्त नि दूर दे। हां तकरीबन। एक्स संस्करण से दोस्त कोड और / या मेगा पत्थर: मैं केवल दो (या 3) बातों के लिए पूछना। इसके अलावा, उनके स्वभाव के साथ मदद करता है कि एक विशेषता के साथ एक मामूली या अटल प्रकृति के साथ एक Xerneas। मेरे बहुत सरल अनुरोध खत्म butthurt हो रही छोड़ शिकायत करने के लिए जा रहे हैं जो उन लोगों के लिए इतना im, ज्यादा के लिए नहीं कह। मेरे सफारी में विविधता लाने की कोशिश कर रहा im। इसके अलावा, बहुत आलसी आईएम कोशिश करते हैं और वहां पर पत्थर पाने के लिए मेरे एक्स संस्करण खेलने के लिए। (मैं सभी y संस्करण मेगा पत्थर मिल गया है।) आप कुछ Pokemon चाहते हैं, मुझे पता है। आईएम अभी भी वापस पीढ़ी III से सभी तरह से Pokemon स्थानांतरित। मैं सभी pokemon 5 या 6 सही IVs है। उन्हें सबसे ईवी प्रशिक्षित कर रहे हैं, लेकिन कुछ नहीं कर रहे हैं। मुझे आप के लिए देख रहे हैं नि की एक सूची भेजने के लिए, और मैं जैसे ही मैं यह कर सकते हैं आप को मिल जाएगा। मैं स्कूल और काम मिल गया है, तो मैं एक समय लेने के लिए है, मैं दुनिया में सभी खाली समय नहीं है कि कृपया समझते है। , हर कोई इस खेल का आनंद लें। & Laquo; अंतिम रजत Revan -117 19 फ़रवरी 2014 & raquo पर द्वारा संपादित;



No comments:

Post a Comment