Friday, May 13, 2016

हमेशा एक छात्र







+

हमेशा एक छात्र ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी द्वारा प्रकाशित साप्ताहिक समाचार पत्र की सदस्यता लें। चार्ट के साथ पूर्ण न्यूजलेटर प्राप्त करें! फर्नांडो गोंजालेज द्वारा मैं मैं बाजारों पता लगा है कि लगता है कि जब एक व्यापारी के रूप में मेरी सबसे संवेदनशील राज्य है। इस तरह के एक राज्य के एक लंबी लकीर जीतने में जब गहरी भी अधिक अलग है। मैं आमतौर पर अपने व्यापार दिशा सही प्राप्त कर सकते हैं और मैं बाजार समय में से किसी एक की अवधि में कितनी दूर जा सकते करने के रूप में एक बहुत विस्तृत कल्पना हो सकती है हालांकि, बाजार वास्तविकता अक्सर कल्पना ग्रहण कर सकते हैं कि समय के साथ मुझे सिखाया है। अचानक दिशा रिवर्स करने के लिए अपने आम प्रवृत्ति के शीर्ष पर, यह भी बारी से पहले, उच्च और मैं इसे होने की कल्पना कर सकते हैं की तुलना में कम जाने का एक बढ़िया तरीका है। शायद यह दसियों या हजारों की सैकड़ों, और लोगों के भी लाखों का सामूहिक व्यवहार का प्रतिनिधित्व करता है कि एक विशाल बाजार की भयानक चौड़ाई के खिलाफ प्रतिस्पर्धा, मैं एक इंसान के रूप में अधिकारी एक जन्मजात सीमा है। मैं शिखर करने के लिए अपने व्यापार के लिए ले लिया है, हालांकि, मैं लंबे समय से पहले बाजारों के बारे में इतने सारे दूसरों को उपदेश अपने आप को लग बावजूद, मैं हमेशा एक छात्र, बाजार के एक छात्र हूँ कि इस तथ्य के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। इस प्रकार, मेरे पास खोने के लिए नहीं व्यापार, और ऐसा करने में, मैं अक्सर यह जीत की ओर करने के लिए कर सकते हैं। यह मेरा अपना ऐसा करने से होता है, और मैं हर निर्णय गलत दिशा में जाने के लिए नहीं तैयार कर रहा है, क्योंकि जिस तरह से एक भयानक वस्तु के रूप में, मैं वहाँ मिलता है। मैंने सोचा कि मैं बाजार से करना होगा क्या सोचा के बारे में गलत मर गया होने के बावजूद बहुत ही लाभदायक दिनों और हफ्तों बुक कराया है और जब एक और भी अधिक विचित्र स्तर तक जाने के लिए, अनगिनत बार कर रहे हैं। मैं अगर मैं थे उन्हें आप गलत कर रहे हैं, भले ही पैसे बनाने की क्षमता होगी, के बीच व्यापार के "शिखर" वर्णन करने के लिए लगता है। मैं यह व्यक्तियों के रूप में हमारे अपने सहज सीमाओं को अलग किया और बाजार के लिए पूरी तरह से आत्मसमर्पण करने के लिए एक वृत्ति को विकसित करने के बारे में है लगता है। एक व्यापारी के रूप में मेरे धोखेबाज़ साल में मैंने काफी देर तक यह करने के लिए एक दिन है, तो प्रकाश बल्ब अचानक बंद हो जाएगा, और सब कुछ उस बिंदु के बाद आसान हो जाएगा कि सोचा। ऐसा नहीं। वहाँ प्रकाश बल्ब पर बदल जाता है जब कई बार तो कर रहे हैं, और वास्तव में, यह वास्तव में एक "पर और बंद" लेकिन अधिक लगातार पर और बंद के बीच झूल रहे हैं कि एक dimmer स्विच की तरह, यहां तक ​​कि इस दिन के लिए ऐसा नहीं है। रास्ते पर, मैं प्रकाश प्रतिभाशाली चमक रहा था जब शायद मेरी सबसे कमजोर बार बार उन लोगों के थे कि मिल गया है। नतीजतन, समय मैं हमेशा विभिन्न आकारों में आते हैं कि बदलाव के लिए तैयार रहना चाहिए कि मुझे सिखाया है। एक रंगरूट व्यापारी के लिए, मैं क्या फिट करने के लिए अभी पर्याप्त, जितना हम व्यापार के बारे में इतना "बुरा" सूचना और शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं, जैसा कि हम ज्ञान के उन छोटे "बिट" की तलाश की एक निरंतर राज्य में होना जरूरी सलाह है कि हम अब हमारे व्यापार में की जरूरत है। खुले दिमाग होने, या व्यापार का एक विनम्र "छात्र" किया जा रहा है और बाजार एक अनन्त राज्य होना चाहिए। यह आप हमेशा बाजार लगातार लाता परिवर्तन के लिए तैयार कर रहे हैं भरोसा दिलाते हैं कि, और इस तरह के बाजारों के साथ एक प्रभावी बातचीत यादगार बनाना। अगली बार जब तक, खुश व्यापार!



No comments:

Post a Comment