Friday, May 13, 2016

व्यापार के लिए देख







+

व्यापार / समुद्री डाकू खेल की तलाश 3 महीने पहले 7 साल, - XivioN_ffs (25 पद) द्वारा प्रकाशित किया गया था # 1 मैं हमेशा व्यापार / समुद्री डाकू खेल के एक प्रशंसक रहा हूँ, और मैं उनमें से एक बहुत कोशिश की है। मैं एक बच्चा था के बाद से उन्हें खेल कर दिया गया। 'Havets Vargar' नामक मेरा पहला समुद्री डाकू / व्यापार खेल याद रखें। शायद ही यह एक स्कैंडिनेवियाई बना खेल रहा था के रूप में आप में से कोई भी, इसके बारे में सुना है विश्वास करते हैं, पुराने स्कैंडिनेविया में बेचा मुझे लगता है :) वैसे भी, हमेशा उन सभी को unplayable ऑनलाइन कर रहे हैं वहाँ लग रहे हैं। बेशक, इस खेल ने मुझे यह आनंद के लिए होना चाहिए, लेकिन यह क्या जरूरत थी, तो यह मजेदार होगा कुछ नहीं है :) अब, मैं मैं कोशिश नहीं की है pirategames खोजने में मदद करने के लिए आप चाहते हैं। मैं आप सभी जानते समुद्री डाकू / ट्रेडिंग खेलों पोस्ट करना चाहते हैं यही कारण है कि। और समुद्री डाकू / ट्रेडिंग खेलों द्वारा, मैं खेल आप शहरों के बीच एक जहाज, व्यापार संसाधनों और आइटम मिल गया है रहे थे मतलब, व्यापारिक जहाज, युद्ध पोतों या दोनों के साथ बेड़े में किसी प्रकार का निर्माण करने में सक्षम हैं। मैं भी समुद्री डाकू (डुह) होने के लिए वहाँ चाहते हैं, लेकिन क्षमता अपने आप को भी अद्भुत होगा एक बनने के लिए। (नहीं एक चाहिए यद्यपि)। अब आप में से सभी जानते समुद्री डाकू / व्यापार के खेल के साथ मुझे मारा! और आप समय मिला है, और समय, रेटिंग को किसी प्रकार का खर्च नहीं करना चाहता है, अगर और खेल के बारे में बुरा एक छोटे से अच्छा / भी महान होगा :) अग्रिम लोगों में धन्यवाद, तुम सच में गलत उम्र में पैदा हुआ था, जो एक पुरुष मदद कर रहे हैं: पी संपादित: इसके अलावा, मैं Corsairs नामक इस खेल को खेलने के लिए याद है। यह कभी भी, मैं खेला है सबसे अच्छा खेल में से एक था!



No comments:

Post a Comment